Stay on this page and when the timer ends, click 'Continue' to proceed.

Continue in 17 seconds

Sunil Kedar Health | Nagpur News: पूर्व मंत्री सुनील केदार को माइग्रेन की परेशानी; लगाई ऑक्सीजन, MRI जांच भी | Navabharat (नवभारत)

Sunil Kedar Health | Nagpur News: पूर्व मंत्री सुनील केदार को माइग्रेन की परेशानी; लगाई ऑक्सीजन, MRI जांच भी | Navabharat (नवभारत)

Source: Navabharat

नागपुर. शासकीय वैद्यकीय महाविद्यालय व अस्पताल के मेडिसीन वॉर्ड क्रमांक-52 आईसीयू में शुक्रवार की रात को भर्ती पूर्व मंत्री, विधायक सुनील केदार की जांच के बाद डॉक्टरों ने शनिवार को एमआरआई निकाला. साथ ही ईसीजी, ईको सहित रक्त की अलग-अलग जांच भी की गई. माइग्रेन की पुरानी बीमारी के चलते केदार को 2 लीटर ऑक्सीजन लगाया गया. इसके बाद ही सिरदर्द से राहत मिली.

जिला सत्र न्यायालय ने नागपुर जिला मध्यवर्ती सहकारी बैंक में 150 करोड़ रुपये के घोटाले में केदार को 5 वर्ष के कारावास और 12.30 लाख रुपये दंड की सजा सुनाई है. न्यायालय का फैसला आने के बाद पुलिस वैद्यकीय जांच के लिए मेडिकल लेकर गई. यहां उनकी तबीयत खराब हो गई. माइग्रेन सहित सीने में दर्द की शिकायत बढ़ गई. डॉक्टरों ने रात में ही ईसीजी निकाला.

रक्त की अलग-अलग जांच भी की गई. ईसीजी में कुछ बदलाव देखने के बाद उन्हें तत्काल मेडिकल विभाग के आईसीयू में भर्ती करने की सलाह दी गई. इस बीच शनिवार को उनका सिटी स्कैन किया गया. बाद में एमआरआई निकाला गया. ईसीजी में दिख रहे बदलाव पहले के हैं या अभी के, इसकी जांच की जा रही है. साथ ही अन्य जांच भी की जा रही है.

बताया जाता है कि सुनील केदार को पिछले कुछ दिनों से सर्दी, खांसी और गले में इंफेक्शन की शिकायत थी. इस वजह से डॉक्टरों ने कोरोना जांच करने की भी सलाह दी. रिपोर्ट आने के बाद इस बारे में पता चलेगा. केदार ने माइग्रेन की शिकायत के बाद 2 दिन पहले एक निजी अस्पताल में चेकअप कराया था. मामला हाईप्रोफाइल होने के कारण मेडिकल के डॉक्टर भी किसी तरह की जानकारी देने से बच रहे है. आईसीयू के बाहर पुलिस तैनात होने से फिलहाल चित्र बदल गया है.